Mamata Banerjee के भतीजे को जिसने थप्पड़ मारा, उसकी मौत पर परिवार वाले बोले- हत्या है ये

mamta banarjee ke bhatije ko thapad marne wale ki mout

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस की लगातार जीत और ममता बनर्जी के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनते ही राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला तीव्र हो गया। ममता बनर्जी के राज में जितनी राजनीतिक हत्याएँ प्रतिशोध की भावना के तहत हो रही हैं, कहा जाता है कि वामपंथी सरकार के शासन काल में भी पश्चिम बंगाल में नहीं हुई थी।

हालिया मामला बेहद हाई प्रोफाइल व्यक्ति के जुड़ा है और वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के भतीजे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी कहे जाने वाले अभिषेक बनर्जी से जुड़ा है।

टीएमसी सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को साल 2015 में मंच पर चढ़कर थप्पड़ मारने वाले देवाशीष आचार्य की पश्चिम बंगाल में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ अज्ञात लोग उन्हें हॉस्पिटल ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। देवाशीष वर्ष 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह देवाशीष को बेहद गंभीर हालत में मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में लाया गया था। अस्पताल के रिकॉर्ड से पता चलता है कि उन्हें सुबह 4.10 बजे भर्ती कराया गया था। जिन लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था, वे तुरंत वापस चले गए थे। देवाशीष की दोपहर में अस्पताल में मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद देवाशीष का परिवार अस्पताल पहुँचा। अस्पताल पहुँचने पर परिवार को इस रहस्यमय मौत का पता चला। इसके बाद परिवार ने आरोप लगाया है कि देवाशीष की हत्या की गई है। वहीं, भाजपा ने भी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.