Delhi Crime News: शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर फांसी लगाकर किया खुदकुशी, 3 बच्चे हुए अनाथ

Delhi Crime News: Drunk husband commits suicide by hanging himself after killing his wife, 3 children were orphaned

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के राज पार्क इलाके में शराबी पति ने पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और उसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे में झूल गया. मृतक दंपति के 3 बच्चे हैं जो घटना के समय दूसरे कमरे में सो रहे थे.

मृतक दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. जिसकी कारण पति हेमंत ने अपनी पत्नी लक्ष्मी की हत्या कर दी. दंपति की आर्थिक स्थिती (Financial Condition) भी ठीक थी. दोनों अलग-अलग जगह पर काम भी करते थे ताकि परिवार का खर्चा चलता रहे. घटना रविवार देर रात की है. वहीं, पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है.

जानकारी के मुताबिक 39 साल की लक्ष्मी अपने परिवार सहित रतन विहार इलाके में रहती थीं. परिवार में 36 साल के पति हेमंत और 3 बच्चे थे.मकान मालिक के मुताबिक – यह परिवार दो माह पहले ही किराए पर रहने के लिए आया था. मूलरूप से यह परिवार राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन 25 साल से दिल्ली मे रह रहा था. परिवार की बेहतर आर्थिक हालत के लिए लक्ष्मी फैक्ट्री में काम करती थी जबकि पति फर्नीचर का काम करता था. वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि पति-पत्नी आए दिन झगड़ा करते रहते थे. दंपति के 3 बच्चे थे जो अलग सो रहे थे. घटना की रात दोनों दंपति का झगड़ा हुआ जिसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हत्या गला घोंटकर की गई है या फिर किसी नुकीली चीज का उपयोग करके हमला किया गया है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो पाएगा. क्योंकि महिला के गले के आसपास नुकीली चीज से हमला करने का निशान भी है. उसके बाद आरोपी ने घर के अंदर ही पंखे के से लटक कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.