Murder in Hazaribag : एक व्यवसायी की निर्मम हत्या, प्रतिष्ठान में देखा गया शव

Murder in Hazaribag: Brutal murder of a businessman,

हजारीबाग : जिला के सदर थाना क्षेत्र में व्यवसायी की हत्या (Businessman Sujit Dev murder) कर दी गई है. पुलिस ने उनका शव उसके ही प्रतिष्ठान से जब्त किया है. शव देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी धारदार हथियार से उनकी निर्मम तरीके से हत्या की गयी है.

वहीं बताया जा रहा है कि बीती रात सुजीत देव अपने घर समय से नहीं पहुंचे तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. रात के 2:00 बजे के आसपास उनकी तलाश में घर के लोग गुरु गोविंद सिंह स्थित प्रतिष्ठान में भी गए. जहां पर उनकी गाड़ी को वहां पर देखा गया. जिसके बाद इसकी खबर पुलिस को दी गई. पुलिस गोदाम के रास्ते उनके प्रतिष्ठान तक पहुंची जहां उनका शव पाया गया. बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी गई है.

इस निर्मम हत्या के पीछे का कारण क्या है, इसको लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने देर रात ही प्रतिष्ठान सील कर दिया था. सुबह प्रतिष्ठान खोलकर पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. घटना के बाद हजारीबाग के मुख्य मार्ग गुरु गोविंद सिंह इलाके में व्यवसायियों ने रोड जाम कर दिया है. यह भी खबर है कि प्रतिष्ठान के सीसीटीवी के साथ भी छेड़छाड़ किया गया है. इस घटना के बाद जहां परिजन इस बात को लेकर परेशान है कि आखिर किस कारणवश दुकान के अंदर ही हत्या कर दी गई है. वहीं दूसरी ओर व्यापारी सुरक्षा की गुहार भी प्रशासन से लगा रहे हैं. वहीं बताते चलें कि सुजीत देव शीशा और प्लाई का व्यवसाय हजारीबाग में बड़े पैमाने पर करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.