टाटानगर रेलवे स्टेशन के पार्किंग क्षेत्र में 26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, तफ्शीश में जुटी पुलिस

tata nagar railway station murder

Jharkhand Crime News : टाटानगर रेलवे स्टेशन के पार्किंग क्षेत्र में 26 वर्षीय युवक की हत्या मामले को लेकर रेल पुलिस जांच में जुट गयी है. बुधवार की देर रात करीब डेढ़ बजे पार्किंग में बारीडीह के बागुनहातु निवासी विकास कुमार दुबे (26 वर्षीय) की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. घटनास्थल के समीप मृतक का काफी खून फैला हुआ था. इधर, मृतक की पहचान जेब में रखे आधार कार्ड से हुई. इस घटना के बाद रेल पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाल रही है. टाटानगर रेलवे पुलिस जब मृतक के आधार कार्ड पर दर्ज पता पर पहुंची, तब वर्षों पहले घर खाली कर दूसरे स्थान पर चले जाने का जानकारी मिली.

क्या है मामला

टाटा रेल पुलिस के अनुसार, बीती रात पार्किंग में तीन युवकों के साथ विकास कुमार दुबे आया था. घटनास्थल के नजदीक ताश, शराब की बोतल, ग्लास आदि फेंका हुआ मिला. आशंका जताई जा रही है कि रात के समय विकास समेत तीन पार्किंग एरिया में जुआ खेलने एवं शराब पीया और किसी बात पर विवाद होने पर आपस में मारपीट हुई. दौड़ाकर पीटा भी गया. लहुलुहान स्थिति में पार्किंग के एक कोने में बेसुध हालत में पड़ा मिला.

MGM अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर ने तत्काल इसकी खबर जीआरपी थाना को दी. जानकारी मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची और बेसुध पड़े युवक को पहले टाटा रेल अस्पताल और फिर एमजीएम अस्पताल पहुंचा. एमजीएम में डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु हो जाने की पुष्टि की

CCTV फुटेज से की जा रही है पहचान

चश्मदीद के अनुसार, मारपीट की घटना के बाद काफी देर तक घायल स्थिति में पार्किंग में विकास दुबे पड़ा हुआ था. रेल पुलिस डेढ़ घंटे के बाद घटना स्थल पर पहुंची थी, तब तक काफी खून निकल चुका था. रेलवे पुलिस ने टाटानगर जीआरपी थाना में विकास कुमार दुबे की हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, विकास कुमार दुबे के टाटा स्टेशन पार्किंग में पहुंचने समेत अन्य गतिविधियों की CCTV फुटेज के माध्यम से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.