रामगढ : अपराधियों ने सीसीएलकर्मी को मारी गोली, इलाके में दहशत

Ramgarh: Criminals shot at CCL worker, panic in the area

रामगढ : जिला में अपराधियों का साहस बढ़ता जा रहा है. ऐसी ही सोमवार देर रात भुरकुंडा थाना क्षेत्र सेंट्रल सौंदा में देखने को मिला. जहां अपराधियों ने एक सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं सोमवार देर रात घात लगाए अपराधियों ने सीसीएलकर्मी अमित बख्शी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। और लोगों में दहशत है. हालांकि पुलिस अभी इस पूरे मामले में केवल जांच करने की बात कह रही है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार की रात घर के पास वाले मंदिर सेंट्रल सौंदा शिव मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया. अमित बख्शी जागरण में शामिल होने के बाद रात करीब 12:30 बजे घर जाने के लिए लौट रहा था. इसी दौरान थोड़ी ही दूर पर अपराधियों ने डॉ. अशोक क्लीनिक के समीप अमित पर पांच गोलियां चलाई, जिसमें दो गोली उसके सिर पर और दो गोली उसके पैर में लगी. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अमित को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे रांची के मेदांता हॉस्पिटल में रेफर कर दिया. रांची के मेदांता अस्पताल में डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया.

वहीं इस घटना को लेकर एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सीसीएल में वह नौकरी करता था. अन्य किन कारणों से गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस अभी हर एक बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा. यहां बता दें कि अमित बक्शी सीसीएल के बरकाकाना सीएमपीडीआई में क्लर्क के पद पर तैनात था और सेंट्रल सौंदा में सीसीएल द्वारा आवंटित आवास में रहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.