पुलिस जवान को गोली लगने से हुई मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Police jawan shot dead, murder or suicide

लोहरदगा : जिले के पुलिस लाइन में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है. पुलिस जवान की पहचान आशुतोष कुमार के रूप में हुई है. जो 2005 बैच का सिपाही हैं. यह घटना शुक्रवार देर रात की बतायी जा रही है. जवान ने सर्विस हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे. हालांकि पुलिस के अधिकारी हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रहे है.

लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था

मृतक जवान लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था. सदर थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के कमरे में जवान की खून से लथपथ लाश मिला. पुलिस जवान ने खुद को सिर में मारी गोली. शव के पास पिस्टल पड़ा हुआ मिला है. मृतक जवान आगीआंव बाजार थाना, जिला भोजपुर, बिहार का निवासी था. पुलिस मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर छानबीन में जुटी है. खुदकुशी के पीछे के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया.

परिवारवालों को सूचना दे दी गई

घटना के बाद मृतक जवान के परिवारवालों को खबर दे दी गई है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा अस्पताल भेज दिया गया है. प्रथम दृष्टि से ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. शव के पास से पिस्टल बरामद किया गया है. हर बिंदुओं से मामले की छानबीन चल रही है. जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया,

Leave a Reply

Your email address will not be published.