बिहार : आप इन्हें ईडी-सीबीआई की रेड नहीं, बीजेपी की रेड कहिये : RJD नेता

Bihar: You don't call it ED-CBI raid, call it BJP's raid: RJD leader

पटना : बिहार में राजद नेताओं के यहां हो रही छापेमारी को लेकर राजद सांसद मनोज झा ने केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि जब विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट होना है, तो ठीक उसी दिन इस की कार्रवाई डराने के लिए की गई है. बीजेपी ने आज का दिन इस चीज के लिए चुना है. इस तरह से आप राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ सकते. आप इन्हें ईडी-सीबीआई की रेड नहीं, भाजपा की रेड कहिये. ये संगठन बीजेपी के लिए काम करती है.

हम बिहारी है टिकाऊ है, बिकाऊ नहीं है

वहीं मनोज झा ने आगे भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कल ही हमारे नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि भाजपा इस स्तर तक जा सकती है. एक दिन वो भी आएगा जब आप नहीं होंगे और आप भी इस जद में होंगे. दिल्ली से लेकर पटना तक यही हो रहा है. हम बिहारी है टिकाऊ है , बिकाऊ नहीं है.

छापेमारी होने पर आरजेडी नेता हुए आक्रमक

बिहार विधानसभा में नई सरकार बनने के बाद आज विधानसभा में महागठबंधन की ओर से फ्लोर टेस्ट होगा। और विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी है. ठीक उसी दिन केंद्रीय एजेंसी की ओर से छापेमारी होने पर आरजेडी के नेता आक्रमक हो गए है. इधर, जदयू नेता नीरज कुमार ने भी राजद नेताओं के घर हो रही छापेमारी पर भाजपा पर हमला किया है. नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी जो राजनीति कर रही है उसका बिहार में करारा जबाव मिलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.