दुमका हत्याकांड: एकतरफा प्यार में विफल रहने के बाद शाहरूख हुसैन नामक युवक ने युवती को जलाया

burnt the girl after failing in one-sided love

दुमका : 12 वीं की छात्रा अंकिता को जलाने के मामले में बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि दुमका में अंकिता को जलाये जाने के मामले में वहां के डीएसपी (DSP) नूर मुस्तफा ने शुरू से ही अपराधी शाहरुख हुसैन को बचाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा है कि डीएसपी ने दर्ज एफ़आइआर में नाबालिग की जगह बालिग़ लिखवा दिये जाने की बात आ रही है.

डीएसपी को होनी चाहिए जेल

अपने ट्वीट में बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि डीएसपी के खिलाफ दुमका समेत पूरे राज्य के लोगों में भारी आक्रोश है. उनके वहां रहते लोगों को न्याय की उम्मीद नहीं है. ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा है कि सीएम हेमंत सोरेन जी, इससे पहले कि मामला और बिगड़े, इस षड्यंत्रकारी डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर एफ़आइआर दर्ज करा कर उसे जेल भिजवाइये.

घटना की होगी स्पीडी ट्रायल

बाबूलाल मरांडी से पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि दुमका में एक युवक द्वारा लड़की को जलाकर मारने की घटना पर राज्य में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार गंभीर है, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. हमने 2 बार ज़िलाधिकारी से बात की है. स्पीडी ट्रायल कराई जाएगी. किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी .


क्या है पुरा मामला

एकतरफा प्यार में विफल रहने के बाद शाहरूख हुसैन नामक युवक ने 12वीं की छात्रा पर गत 23 अगस्त, 2022 को पेट्रोल छिड़कर उसके ही घर में ही युवती को जला दिया गया था. बेहद गंभीर स्थिति में उसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया था. घटना के तुरंत बाद आरोपी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. वहीं बताया गया कि आरोपी शाहरुख युवती से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन युवती उससे बात करना पसंद नहीं करती थी. आरोपी हमेशा युवती को परेशान करते रहता था. दोस्ती करने के लिए कई बार दबाव दिया, पर स्वीकार नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.