अंकिता सिंह के हत्यारों को मिले कड़ी से कड़ी सजा : सीएम अरविंद केजरीवाल

Tomorrow BJP MPs and MLAs will meet Ankita Singh's family members.

झारखण्ड न्यूज़ : दुमका में छात्रा अंकिता सिंह की जलाकर हत्या मामले में इंसाफ की मांग तेज हो गई है. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मृतका और उनके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय मिले. सीएम ने कहा कि छात्रा अंकिता सिंह के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. सीएम केजरीवाल ने घटना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इस तरह के घृणित अपराध को देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

जांच से एसडीपीओ नुरू मुस्तफा को हटाया गया

गौरतलब है कि दुमका में अंकिता सिंह हत्या मामले को लेकर प्रशासन शासन और प्रशासन एक्टिव मोड में आ गया है और खबर मिली है की मामले की जांच से दुमका के एसडीपीओ नुरू मुस्तफा को हटा दिया गया है. घटना की जांच को लेकर दुमका के एसपी अंबर लकड़ा ने कहा है कि मामले की जांच इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी करेंगे. जबकि एसपी स्तर के अधिकारी जांच का सुपरविजन करेंगे.

पीड़ित परिवार की बढ़ाई गयी सुरक्षा

वहीं अंकिता सिंह को न्याय दिलाने की लड़ाई में 31 अगस्त को सांसद डॉ निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के साथ कल यानी बुधवार को दुमका पहुंच रहे हैं. इधर, घटना के बाद दुमका में पीड़ित परिवार के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए शहर में धारा 144 लागू है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.