MP : लड़का संबंध बनाने बुलाया, पर निकली किन्नर, कर दी निर्मम हत्या

The boy was called to make a relationship, but the eunuch turned out to be brutally murdered

सार

इंदौर पुलिस ने चुनौतीपूर्ण हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के घर से शव का आधा हिस्सा की बरामदगी हुई है। शव का आधी हिस्सा मिलने के बाद ही पुलिस ने मामले छानबीन शुरू की थी।

इंदौर पुलिस ने बीते दिन एमआर-10 पर मिले मानव शरीर के आधे भाग की गुत्थी सुलझा ली है। शरीर किन्नर का था। वह दो दिन से लापता था। हत्या के आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि संबंध बनाने के लिए फोन कर लड़की को बुलाया था, पर वो किन्नर निकला। विवाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए शरीर को दो हिस्सों में काटा.

एसीपी जयंत सिंह राठौर ने बताया कि 30 अगस्त को खजराना पुलिस को खबर मिली थी कि एमआर-10 के पास खाली प्लॉट में बोरे में मानव शरीर का निचला हिस्सा (कमर के नीचे का हिस्सा) पड़ा है। जांच में पुलिस ने पाया कि धारदार हथियार से शरीर को काटकर यहां फेंका गया है। जांच शुरू की।

वहीं जांच में पता चला कि 27 अगस्त से जोया उर्फ मोहसीन नामक किन्नर लापता है। परिवार ने खजराना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्ति कराई। पुलिस ने जब किन्नर जोया की कॉल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि आखिरी कॉल नूर मोहम्मद की थी। पुलिस ने नूर की छानबीन की और उसके घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो संदेह बढ़ गया। एसीपी राठौर ने बताया कि घटनास्थल सहित आसपास के 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जोया एक फुटेज में दिख गया। वह नूर मोहम्मद के घर के तरफ जाता दिखा। पुलिस ने नूर को गिरफ़्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.