झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ट्विटर व फेसबुक अकाउंट हैक

Raghuvar Das Twitter and Facebook account hacked

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का ट्विटर और फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है. उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि अकाउंट से मांगी जा रही किसी प्रकार की सूचना शेयर ना करें. दोनों अकाउंट को जल्द ही रिस्टोर करने का प्रयास किया जा रहा है.

रघुवर दास की टीम ने की पुष्टि

रविवार की दोपहर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का ट्विटर और फेसबुक अकाउंट में हैक कर लिया गया. इसकी पुष्टि रघुवर दास की टीम ने की है. इस मामले में ट्विटर और फेसबुक को ऑनलाइन कंप्लेन करके अकाउंट को फिर से रिस्टोर करने के लिए आग्रह किया गया है. साथ ही लोगों से ये अपील की गयी है कि किसी प्रकार की सूचना शेयर नहीं किया जाए. वहीं बता दें कि इन दिनों के साइबर अपराधियों के निशाने पर झारखंड के कई अधिकारी और कई नेता हैं. हाल के दिनों में झारखंड के कई राजनेताओं और अधिकारियों के सोशल मीडिया अकाउंट को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया है.

ट्विटर अकाउंट पिछले कई घंटों से अनएक्टिव

झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का ट्विटर अकाउंट पिछले कई घंटों से अनएक्टिव है. उन्होंने आठ घंटे पूर्व राधा अष्टमी पर सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं नौ घंटे पूर्व शिव शिष्य परिवार के संस्थापक हरिंद्रानंद जी के निधन पर उन्होंने शोक प्रकट किया था. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने सहानुभूति प्रकट करते हुए कहा कि महादेव दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. साथ ही उनके परिजनों एवं अनुयायियों के प्रति उन्होंने संवेदना प्रकट किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.