DSP : पत्नी ने मुझपर अनगिनत बार हमले किए

DSP: Wife attacked me countless times

झारखंड पुलिस के एक डीएसपी ने अपनी पत्नी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। एक के बाद एक कई ट्वीट कर डीएसपी ने अपनी आपबीती बताई है। डीएसपी ने एक ट्वीट में यह भी लिखा है, ‘पत्नी ने रेप की धमकी देकर मुझसे शादी की है। शादी से पहले उसने कम से कम पांच अधिकारियों पर FIR की थी।

DSP का नाम किशोर कुमार रजक है। और अभी वो रामगढ़ जिला में तैनात हैं। एक के बाद एक कई वीडियो शेयर करते हुए डीएसपी ने बताया, दिनांक 03/09/22 को पत्नी द्वारा अचानक मुझपर हिंसक हमला किया गया और मुझे लहूलुहान कर दिया गया। इसके बाद पत्नी घर छोड़ कर भाग गई। जिसका पुरा वीडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है। पत्नी के भागने के बाद मुझपर उल्टा मारपीट का आरोप न लगे इसलिए मैने बंगले के तीनों दरवाजे अंदर से बन्द कर दिये और सभी दरवाजा तब खोला जब एक DSP, एक इंस्पेक्टर और एक दर्जन सब-इंस्पेक्टर अधिकारी आवास में पहुंचे। पत्नी ने भी तीन लाइव वीडियो बनाए।

जिसमे वह मुझे दरवाजा खोलने के लिए बोल रही थी। इसके बाद उक्त सभी अधिकारी आवास में ही मौजूद थे. और पूछताछ जारी थी पत्नी अचानक आवास से गायब हो गई। बाद में पता चला कि पत्नी मुझपर उल्टा मारपीट का आरोप लगाते हुए रामगढ़ के एक हॉस्पिटल में भर्ती हो गई है। आज दो दिन बाद कुछ घंटे पहले पता चला की पत्नी ने उल्टा मेरे ही खिलाफ रामगढ़ महिला थाना में 498a का केस उसी दिन दर्ज करवा दी है। यही नहीं केस में मेरे दो भाई और अज्ञात पर भी केस कर दिया गया है।’

वीडियो शेयर करते हुए किशोर रजक ने लिखा- पत्नी ने मुझपर अनगिनत बार हमले किए हैं। पत्नी के क्रुर, हिंसक व्यवहार से बच्चा उससे नफरत करता है। उसको देखने के बाद चिल्लाने लगता है। मेरे ना रहने पर मजबूरी में उसको रहना पड़ता है।

इस वीडियो में डीएसपी अपनी पत्नी के बारे में कहते हैं कि बच्चा उससे नफरत करता है। वो मुझे मार कर भागी है। वो खुद दीवार में अपना सिर पटक कर दुनिया को दिखाएगी कि हमे मारा है। डीएसपी ने यह भी बताया है कि पत्नी ने अब तक उनपर तथा उनके परिजनों पर 6 एफआईआर दर्ज करवाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.