बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग, कांस्टेबल की मौत, एक व्यक्ति को भी लगी गोली

firing on the police team that went to catch the miscreants, the constable died

पटना : बिहार के सीवान में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर घर की खिड़की पर पहुंचे एक व्यक्ति को भी गोली लग गई। फायरिंग के बाद सभी आरोपी भागने में सफल रहे. घटना ​​​​​​ग्यासपुर गांव के पास हुई। पुलिस की 4 मेंबर वाली टीम रात की गश्त पर निकली थी। इसी दौरान सड़क किनारे खाट पर बैठे तीन संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा करने पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों की गोली से सिसवन पुलिस स्टेशन में तैनात कॉन्सेटबल बाल्मीकि यादव (39) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वे पटना जिले के मसौढ़ी के रहने वाले थे। वहीं घायल हुए व्यक्ति की पहचान ग्यासपुर गांव के 55 साल के सेराजुद्दीन खान के तौर पर हुई है। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सीवान सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों की फायरिंग में सिपाही बाल्मीकि यादव को पेट और सीने में गोलियां लगी थीं, जिसके बाद वह मौके पर ही दम तोड़ दिया इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर एक जो व्यक्ति अपने घर की खिड़की से देखने आया था, उसे भी गोली लगी है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया। सिपाही को मृत घोषित कर दिया गया। सिपाही को राजकीय सम्मान के साथ पुलिस लाइन में बुधवार को अंतिम विदाई दी जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.