रांची : लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपी का इलाज के दौरान मौत, परिजनों का आरोप पुलिस की पिटाई से गई जान

The accused of raping the girl died during treatment,

Ranchi : जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी सहरुद्दीन अंसारी (25) की शनिवार को इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गयी. डॉक्टरों ने मौत का कारण आंत में ब्लीडिंग और किडनी फेल बताया. हालांकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि नरकोपी थाने की पुलिस ने उसे बेरहमी से पीटा था. जिससे सहरुद्दीन अंसारी की मौत हो गयी. वहीं बता दें कि सहरुद्दीन को नौ सितंबर को रिम्स में भर्ती कराया गया था.

घर में घुसकर नाबालिग से किया था दुष्कर्म

गौरतलब है कि 28 अगस्त को नरकोपी थाना क्षेत्र के सेरो गांव में सहरुद्दीन ने घर में घुसकर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. नाबालिग नहाने के लिए घर से बाहर निकली, तो बारिश होने लगी. वह बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़ी हो गयी. इसी बीच सहरुद्दीन को पेड़ के पास आते देख नाबालिग अपने घर की ओर जाने लगी. आरोपित नाबालिग के पीछे-पीछे उसके घर के अंदर चला गया. उस समय नाबालिग के घर में कोई नहीं था. आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीते 28 अगस्त को आरोपी सहरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

भाई बोला-पहले गांववालों ने, फिर पुलिस ने बेरहमी से पीटा

मृतक के भाई शाहिद अंसारी ने कहा-एक नाबालिग ने सहरुद्दीन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस के सामने भी आरोपी को पुलिस के सामने भी पीटा। इसके बाद पुलिस ने भी थाने में उसे बुरी तरह पीटा। जब उसकी हालत बिगड़ी तो आनन-फानन में जेल भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.