अमरुद तोड़ने को लेकर हुआ विवाद, तो फ्लाइट पकड़ कर आये युवक ने लाठी डंडों से पीटा….

guava, then the young man who caught the flight beat

पटना : बिहार के मुजफ्परपुर में बच्चों के अमरूद तोड़ने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोग ने अपने परिवार का एक सदस्य जो महाराष्ट्र के नागपुर में रहता था. उसे हवाई जहाज से मुजफ्फरपुर बुलाया. इसके बाद नागपुर से आए युवक ने दो लोगों को दौडा-दौड़ा कर पीटा. युवक ने दूसरे पक्ष के दो लोगों की इस तरह पिटाई कर दी उसके हाथ टूट गए. इस दौरान वहाँ मौजूद लोगों ने दोनों को युवक की पिटाई से बचाने की कोशिश भी की लेकिन युवक पर पिटाई का भूत सवार था.

वहीं घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पेड़ से अमरूद तोड़ने को लेकर बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. ये सुचना जब दूसरे परिवार को लगी तो उसने अपने बेटे दस्तगीर को नागपुर से कॉल करके बुलाया. इसके बाद दस्तगीर नागपुर से फ्लाइट पकड़कर पटना और फिर ट्रेन से मुजफ्फरपुर पहुंचा.

बच्चों के झगड़ों में बड़े हुए शामिल

वहीं मामला बरियारपुर ओपी क्षेत्र के बेरुआ डीह गांव की है. मामला इतना तूल पकड़ा की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला और उसके पति की लाठी और डंडों से जमकर धुनाई कर के उनके हाथ तोड़ दिए. घटना को लेकर दोनों पक्ष की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता मदीना खातून ने बताया की उसके और आरोपी पक्ष के बच्चे एक अमरूद के पेड़ से फल तोड़ रहे थे इस दौरान दोनों बच्चों के बीच कुछ बहस हुआ था.

पति – पत्नी का हाथ टूटा

उसके परिवार ने उसे कॉल कर नागपुर से बुला लिया. उसने आने के बाद उन लोगों के साथ जमकर मारपीट की. जिसमें दोनों का हाथ टूट गया. दोनों पति पत्नी अस्पताल में थे. इस दौरान आरोपी ने जाकर उल्टे केस भी दर्ज करा दिया. आरोपी का नाम दस्तगीर और आजमगीर है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.