12 करोड़ की आबादी वाले राज्य है, रेप जैसी घटनाएं होती रहती हैं यह कोई बड़ी बात नहीं है : पूर्व मुख्यमंत्री

like rape keep happening, it is not a big deal: Former Chief Minister

पटना : बिहार के हाजीपुर जिले में नाबालिग से गैंगरेप के मामले पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने विवादित बयान दे दिया. मांझी ने हाजीपुर गैंगरेप की घटना को लेकर कहा कि, बिहार एक बड़ा राज्य है. यहां बड़ी जनसंख्या है, ऐसे में रेप जैसी घटनाएं होती रहती हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है.

हाजीपुर गैंगरेप पर मांझी का बेतुका बयान 

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि देहात में कहा जाता है कि एक साथ बर्तन रहता है तो ढनमन करता ही है. 12 करोड़ की जनसंख्या है. बड़ी आबादी है तो कुछ ना कुछ होते ही रहता है. अब घटना होती है तो सरकार क्या कार्रवाई करती है यह भी देखना चाहिए. क्या है जनदाहा में गैंगरेप का मामला दरअसल, वैशाली के जनदाहा में 5 लड़कों ने मिलकर दुष्कर्म की. पहले प्रेमी जोड़े का कपड़ा उतरवाकर वीडियो बनाया. इसके बाद ब्वायफ्रेंड के सामने ही लड़की के साथ गैंगरेप किया. यही नहीं इसका भी विडियो बनाकर वायरल कर दिया. लड़की के बयान के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गयी है. लड़की 9वीं की छात्रा बताई जा रही है. मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है.

जीतन राम मांझी के सामने लगाए गए हाय-हाय के नारे

इससे पहले बिहार के वैशाली के भगवानपुर पहुंचे पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के सामने लोगों ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. पूर्व सीएम एक कार्यक्रम में शिरकत करने यहां पहुंचे थे, लेकिन उन्हें इस दौरान कुछ लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. पूर्व सीएम मांझी के सामने ही लोगों ने प्रशासन हाय हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसको देखते हुए उनके सुरक्षाकर्मी ने अपने घेरे में लेकर उनको किसी तरह वहां से बाहर निकाला.

Leave a Reply

Your email address will not be published.