रांची के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की रेड…

Sex racket busted in Ranchi hotel, police raid...

रांची : राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड स्थित एक होटल में मासूम लड़कियों को बहला-फुसलाकर और उनकी गरीबी का फायदा उठाकर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था. वहीं सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस दौरान होटल से चार लड़कियों को बरामदगी की गयी . पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक स्टेशन रोड स्थित होटल सिटी पैलेस में कई दिनों से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था. सेक्स रैकेट का संचालन होटल के मैनेजर के द्वारा ही हो रहा था. सूचना मिलने पर रांची के सिटी डीएसपी दीपक कुमार (DSP, Deepak Kumar) के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें महिला पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया था.

सिटी डीएसपी के नेतृत्व में टीम ने अचानक होटल में छापेमारी की तो वहां चार लड़कियां बैठी पाई गई. पुलिस ने जब लड़कियों से पूछताछ की तो लड़कियां होटल आने की कोई ठोस वजह पुलिस के सामने पेश नहीं कर पाईं. महिला पुलिस कर्मियों के पूछताछ में यह बात साफ़ निकल कर सामने आई कि सभी लड़कियों को मैनेजर के द्वारा होटल में बुलाकर देह व्यापार करवाया जाता था. होटल से बरामद की गई सभी लड़कियां गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं. होटल के मैनेजर के द्वारा ही उन्हें सेक्स रैकेट के दलदल में शामिल करवा दिया गया था. पुलिस की टीम के सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं सभी लड़कियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.