गिरिडीह : दीवार पानी से पसीजा, माँ-बेटे की हुई मौत

table fan became the reason for the accident

गिरिडीहः जिला में विद्युत प्रवाह की चपेट में आने से मां बेटे की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है, मां बेटे की मौत से लोग मर्माहत हैं. पुलिस को इस पूरे मामले से वाकिफ करा दिया गया है. घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है.

वहीं घटना को लेकर बताया जाता है कि. पांडेयसिंघा गांव निवासी लक्ष्मण वर्मा का मिट्टी का घर है. बारिश की वजह से दीवार में पानी से पसीजा हुआ था. घर में ही दीवार से सटाकर एक बक्शा भी रखा हुआ था. वहीं पर एक टेबल फैन भी रखा था, जिसका तार कटा हुआ था. बताया जाता है कि बक्शा से कुछ सामान निकालने के दौरान जब लक्ष्मण वर्मा के बड़े पुत्र बबलू की पत्नी रेखा देवी अपने दस साल के बच्चे के साथ गयी तो उसे करंट लग गया और मौके पर ही मां बेटे ने दम तोड़ दिया. आशंका जताई जा रही है कि कटे तार होने के चलते ही बक्शे में करंट दौड़ गया था. रात में इस घटना से पुलिस को अवगत कराया गया. इस घटना से गांव में मातम पसर गया. लो

यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद पंचायत के पांडेयसिंघा गांव की है. ये हादसा सोमवार शाम को हुआ है. लोगों की भीड़ भी मृतक के घर के पास उमड़ पड़ी. रेखा देवी की उम्र 30 साल बताई जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.