टाटानगर से गुजरने वाली 10 जोड़ी ट्रेनें 28 सितंबर तक रद्द रहेगा, देखें लिस्ट

Tatanagar will be canceled till September 28, see list

Indian Railway : रायगढ़ और झरसुगुड़ा के बीच चौथी लाइन को जोड़ने का काम शुरू होगा। इससे टाटानगर और चक्रधरपुर से गुजरने वाली हावड़ा मुंबई और ओडीशा मार्ग की 10 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन अप-डाउन में 22 से 28 सितंबर तक रद्द रहेगा। मंगलवार को बिलासपुर मंडल ने आदेश जारी करते हुए यह जानकारी दी।

लाइन ब्लॉक के कारण महीनों पहले बिहार,दिल्ली,यूपी,मुंबई,पुणे और दूसरी शहरों पर जाने वाले यात्री परेशान होंगे। इससे पहले न्यू कटनी स्टेशन केबिन में डबल लाइन में शुरू काम की वजह से टाटानगर से खुलने और गुजरने वाली चार जोड़ी ट्रेनें, इतवारी एक्सप्रेस को अपडाउन में 25 से 29 सितंबर तक और संतरागाछी से जबलपुर हमसफर एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर और संतरागाछी रानी कमलापति एक्सप्रेस 22 व 29 सितंबर तक रद्द की गई थी।

जिन यात्रियों की रद्द हुई ट्रेनों के टिकट बुक करवा लिए हैं उनके मोबाइल पर रेलवे प्रशासन मैसेज भेजकर जानकारी दे रहा है। 28 के तक रद्द हुई ट्रेनों की वजह से उस रूट पर सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी।

नहीं चलेंगी ये ट्रेनें

राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर,पुरी ऋषिकेश उत्कल एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर,पुणे-हावड़ा आजाद हिंद एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर,टाटानगर इतवारी एक्सप्रेस 22 सितंबर से 1 अक्टूबर,टाटा बिलासपुर एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर,हावड़ा मुंबई एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर, शालीमार-कुर्ला 21 से 28 सितंबर। इन ट्रेनों के अलावा हावड़ा से मुंबई और पुणे जाने वाली दूरंतो एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रद्द रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.