Love Jihad In Jharkhand : तीन महीने पहले हुई FIR, आरोपी अब भी फरार

Love Jihad In Jharkhand:

देवघर : बाबा नगरी देवघर में लव जिहाद का मामला सामने आया है (Love Jihad in Deoghar). यहां इखलास अंसारी नाम के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर लड़की से प्यार का नाटक किया और फिर उसका यौन शोषण किया. पीड़िता सरैयाहाट थाना इलाके की रहने वाली है और अपने मामा के घर पालोजोरी में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम करती करती थी.

राजय में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जब उसकी पहचान जाहिर हो गई तो उसने लड़की पर धर्म बदलने का दबाव डाला. इस वारदात को लेकर लड़की के बयान पर पालाजोरी थाने में 35/22 धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है .

पीड़िता लड़की का कहना है कि लड़का ड्राइवर है वह अक्सर उसकी गाड़ी से अपने घर सरैयाहाट जाती थी. इसी अनुक्रम मे लड़के ने अपना नाम राजा बताकर उससे दोस्ती की और शारीरिक सम्बन्ध बनाया. कई दिनों के बाद जब पीड़िता को पता चला की लड़के का असली नाम इखलास है और वह दूसरे धर्म क्या है तो पीड़िता ने लड़के के खिलाफ थाने मे मामला दर्ज कराया.

इस मामले में पीड़िता ने 3 महीने पहले ही पालाजोरी थाना में मामला दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके बाद पीड़िता ने तंग आकर विधायक रणधीर सिंह के पास पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई. इस वारदात की जानकारी मिलने पर सारठ विधायक रणधीर सिंह ने जोरदार विरोध जताया है. रणधीर सिंह ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए सख्त कार्रवाई करने की मांग की है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.