राजू श्रीवास्तव की मौत पर अमिताभ बच्चन पर भड़के यूजर्स, बोले सर आप बहुत मतलबी हैं

Raju Srivastava, the users got angry on Amitabh Bachchan

हैदराबाद : मसहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज (22 सितंबर) पंचतत्व में उसकी मौत हो गयी. देशभर में उनके चाहनेवालों ने उन्हें भरी आंखों से श्रद्धांजलि दी. वहीं, कुछ सेलेब्स ने भी राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया. लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के राजू की मौत पर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट और इंस्टा पोस्ट ना करने पर यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है. राजू श्रीवास्तव के फैंस के बिग बी को स्वार्थी बताते हुए अनाप-शनाप कह रहे हैं.

बिग बी पर भड़के यूजर्स

वहीं, इसके अलावा राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन के शोज और उनके परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुनाई गई. खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने भी कॉमेडियन की तबीयत के बारे में जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज किए थे, लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती होनेकी वजह से राजू श्रीवास्तव का फोन बंद था. इसलिए बॉलीवुड अभिनेता के ये मैसेज कॉमेडियन या उनका परिवार के सदस्य नहीं देख पाए. एक यूजर ने लिखा है पूरे सम्मान के साथ, मैं बहुत विस्मयाकुल हूं कि आपने क्यों एक भी शब्द ना तो कहा और ना ही सोशल मीडिया पर जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मौत पर कोई पोस्ट किया, जबकि वह आपको अपना आदर्श और भगवान मानते थें’.

एक यूजर लिखता है, सर आपकी कितनी मिमिक्री राजू ने की है, उनके सम्मान ने दो लाइन ट्वीट कर देते तो आपका कद और बढ़ जाता. एक यूजर गुस्से में लिखता है, क्या वाकई में आप नहीं जानते हैं राजू श्रीवास्तव कौन हैं, उन्होंने आपको अपनी प्रेरणा माना..अमिताभ बच्चन को कहा आप बहुत मतलबी हैं.

हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन की सुनाई गई थी आवाज

वहीं बता दें कि. राजू को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन के शोज और उनके परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुनाई गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने कॉमेडियन की तबीयत के बारे में जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज किए थे, पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.