महिलाओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे : सीएम हेमंत सोरेन

Won't tolerate atrocities on women: CM Hemant Soren

रांची : झारखंड मंत्रालय में सीएम हेमंत सोरेन राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. कोविड संक्रमण के बाद यह पहली बार हो रहा है, जब सीएम सोरेन सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ आमने-सामने बैठकर विधि व्यवस्था की समीक्षा बैठक कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मीटिंग में हाल के दिनों में नक्सल फ्रंट पर पुलिस को मिली सफलता को मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक बताया है. दूसरी तरफ राज्य के दूसरे जिलों में महिलाओं को लेकर हुए मामले को लेकर सीएम ने चिंता जताई है.

मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक देर शाम तक चलने की उम्मीद है. मीटिंग खत्म होने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी हासिल हो पाएगी. इस बैठक में झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा, सभी एडीजी, आईजी, डीआईजी के साथ-साथ प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक भी शामिल हैं.सीएम की समीक्षा के पहले गृह सचिव राजीव अरूण एक्का और डीजीपी नीरज सिन्हा सभी जिलों के एसपी के साथ वीसी के जरिये तैयारियों का जायजा ले चुके हैं. सभी

सीएम हैं रेसः ज्ञात हो कि सीएम सोरेन लगातार विभागीय समीक्षा में जुटे हुए हैं. अब पुलिस विभाग की बारी है. हाल के दिनों में सीएम जिस तरह से मामलों को लेकर रेस हैं, उसे देखते हुए पुलिस के साथ होने वाली बैठक बेहद महत्वपूर्ण बताई जा रही है. चुकि काफी दिनों बाद सभी जिलों के एसपी सीएम के सामने फिजिकल रूप से उपस्थित रहेंगे ऐसे में उन्हें सीएम के सवालों का जवाब उनके सामने ही देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.