Road accident in Gumla: रफ़्तार का कहर, पुल से नीचे गिरी बाइक

Raftaar's "havoc" bike fell down from the bridge

गुमला : जिला में शुक्रवार देर रात दो बाइक सवार युवक पुल से नीचे गिर गए. इस हादस में दोनों युवक की मौत हो गयी है. घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई, फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गयी.

गुमला में सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गयी. मिली जानकारी के मुताबिक पालकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमला पालकोट NH में सेमरा के समीप गंजई नदी में शुक्रवार रात बाइक में सवार 2 युवक बाइक सहित गहरी नदी में जा गिरे. पुल से नीचे गिरते ही दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बताया जा रहा है कि घटना देर रात्रि की है, पुल के नीचे गिरने के कारण आने जाने वाले लोगों को नजर नहीं उनपर नहीं पड़ी. वहीं शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि पुल के नीचे एक बाइक गिरी हुई है और उसके पास दो लड़कों की लाश पड़ी हुई है. स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पालकोट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं पालकोट थानेदार अनिल लिंडा ने बताया कि बाइक के पुल से नीचे गिरने से हादसा हुआ है, जिसमें दो बाइक सवार की मौत हो गयी. युवकों की पहचान गुमला के बसिरा गांव निवासी माघे उरांव (20 वर्ष) और महाबीर उरांव (24 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों एक बाइक में सवार होकर गुमला से सिमडेगा जा रहे थे. घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है, जो घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं. वहीं हादसे को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.