FIFA WORLD CUP : महिंद्रा थार लेकर अपने पसंदीदा फुटबॉलर को देखने निकली महिला !

Woman leaves Kerala for Qatar with Mahindra Thar

दरअसल, इस समय फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 चल रहा है, जिसे देखने के लिए केरल से 5 बच्चों की मां कतर पहुंचीं. महिला फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी की बहुत बड़ी फैन हैं। महिला ने अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम अर्जेंटीना को देखने के लिए महिंद्रा थार में अकेले कतर की यात्रा की। महिला नाजी नौशी ने गंतव्य तक पहुंचने के लिए 15 अक्टूबर को मस्कट से अपनी यात्रा शुरू की।

वहीं कतर का सफर करने के लिए उन्होंने कस्टमाइज महिंद्रा थार को शिप के जरिए मुंबई से ओमान भेज दिया. यह भारत में रजिस्टर्ड पहली राइट-हैंड गाड़ी है, जो ओमान भेजी गई है. उन्होंने ओमान की राजधानी मस्कट से थार से सफर की शुरुआत की है. वे महिंद्रा थार लेकर हत्ता बॉर्डर होते हुए मस्कट से दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पहुंच गई हैं.

नौशी ने इस तरह के रोमांचक सफर में फैमिली सपोर्ट मिलने को काफी अहम बताया है. उन्होंने कहा कि उनके पति उनके सफर को हमेशा सपोर्ट करते हैं. वहीं, लंबे सफर पर उनकी मां पांचों बच्चों के देखभाल करती हैं. महिंद्रा थार देश की लोकप्रिय 4 सीटर एसयूवी है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 13.59-16.29 लाख रुपए है. इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, LED DRLs के साथ हेलोजन हेडलाइट, AC जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.