झारखण्ड : चाय पीने को लेकर दो गुटों में हुई चाकूबाजी !

Jharkhand: Two groups clashed over drinking tea

बोकारो : चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा स्टेशन के पास रविवार की रात चाय पीने को लेकर दो गुटों में विवाद शुरू हुआ. यह विवाद तू तू मैं मैं से शुरू होकर चाकूबाजी तक पहुंच गया. वहीं इस घटना में दो आदिवासी युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की सूचना थाने को दी गई. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और दोनों घायल युवक को डीवीसी अस्पताल पहुंचाई. सोमवार को इस घटना के विरोध में आदिवासी समाज के लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

डीवीसी अस्पताल में दोनों युवक की प्राथमिक उपचार करने के बाद चास स्थित निजी अस्पताल में रेफर कर दिया है. वहीं, स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए चंद्रपुरा थाने की पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी चंद्रपुरा प्रमुख के घर से की गई है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार युवक चंद्रपुरा प्रमुख चांदनी परवीन का देवर है, जिसने आदिवासी युवक पर हमला किया है. यह घटना दो समुदायों के बीच में तब्दील हो गई है. सोमवार को आदिवासी समुदाय के लोग पारंपरिक हथियारों के साथ चंद्रपुरा थाना पहुंचे. और विरोध प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव किया. इसके साथ ही सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी चंद्रपुरा प्रमुख के खिलाफ नारेबाजी की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. स्थिति को कंट्रोल करने को लेकर चंद्रपुरा थाना की ओर से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है, ताकि सामाजिक सौहार्द नहीं बिगड़े.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.