अज्ञात वाहन की टक्कर से 3 पत्रकारों की मौत ! सीएम ने जताया दुःख

3 journalists killed in collision with unknown vehicle

विदिशा : शहर के सलामतपुर थाना अंतर्गत भोपाल-विदिशा मार्ग के लंबाखेड़ा (बेरखेड़ी) पर देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर में विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा सहित दो अन्य पत्रकार साथियों की मौत हो गई, फिलहाल हादसे के बाद विदिशा में शोक की लहर है. अब हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम ने भी ट्वीट करके दुख जताया, साथ ही राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की.

मौके पर तीनों की मौत:

वहीं पुलिस के मुताबिक तीनों पत्रकार साथियों सोमवार रात बाइक क्रमांक एमपी 40 एमएन 8640 से भोपाल से विदिशा जा रहे थे, लांबाखेड़ा मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर से तीनों अनियंत्रित होकर दूर जाकर गिरे, इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मृतकों में विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा (निवासी खरी फाटक रोड विदिशा), सुनील शर्मा (निवासी सिंधी कॉलोनी) और नरेंद्र दीक्षित (निवासी आरएमपी नगर) शामिल हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज ने जताया दुख: हादसे पर सीएम ने दुख जताते हुए ट्वीट किया कि, विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.