ट्रक और बस में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत ! CM ने जताया दुःख

road accident in truck and bus, 6 people died

बहराइच : लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने बगल से टक्कर (Bahraich road accident) मार दी. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 13 अन्य यात्री घायल हो गये. इनमें से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

कोहरे की वजह से हुआ हादसा!

मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर कोहरे के कारण हादसा हुआ है. जहां तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने रोडवेज बस को साइड से टक्कर मार दी. लोगों ने बताया कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी. जिस कारण से ये हादसा हुआ. बस जयपुर से बहराइच जा रही थी.

आसपास के ढाबों पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस. और मामले की जांच में जुट गयी. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी हुई है. आसपास के ढाबों पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. ताकि ट्रक की पहचान की जा सके.बताया जा रहा है कि बस में लगभग 40 यात्री सवार थे. जिस समय हादसा हुआ उस समय सभी यात्री सो रहे थे. मरने वालों में सभी पुरुष हैं.

सीएम योगी ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाये, साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.