झारखण्ड : जमशेदपुर की अंकिता पहुंची KBC के हॉट सीट पर ! मां भी KBC में पहुंच चुकी है

Jharkhand's daughter Ankita reached the hot seat of KBC

झारखण्ड न्यूज़ : झारखंड की बेटी अंकिता ने राज्य का नाम रोशन किया है. जमशेदपुर के आदित्यपुर सहारा गार्डेन सिटी की रहने वाली अंकिता आशी कौन बनेगा करोड़पति (KBC) यानी कि केबीसी के हॉट सीट पर पहुंच गयी है. इसका प्रसारण आज रात को होगा. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 के 86वें एपिसोड का प्रसारण रात 9 बजे से प्रसारित होगा. इस एपिसोड में अंकिता आशी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हॉट सीट पर खेलते हुए नजर आएंगी.

मां भी KBC में पहुंच चुकी है !

वहीं बता दें कि अंकिता आर्किटेक्ट अनूप कुमार की बेटी है. अंकिता ने बताया कि इनकी मां ज्योति सिन्हा भी कौन बनेगा करोड़पति में फास्टेट फिंगर तक पहुंच चुकी हैं. अंकिता के पिता जमशेदपुर के जाने माने आर्किटेक्ट इंजीनियर हैं. वे आशी आर्किटेक्ट के नाम से भी मशहूर हैं. अंकिता की सफलता पर पूरे परिवार और शुभचिंतकों ने उसे शुभकामनाएं दी हैं. ये आदित्यपुर व जमशेदपुर के लिए गौरव की बात है. अंकिता ने कहा कि KBC के माध्यम से अमिताभ बच्चन से मिलना सोने पर सुहागा वाली बात थी. अमिताभ ने काफी बेहतर बातचीत की जैसे लगा कि पुराने परिचित हैं.

बचपन से KBC से रहा लगाव..

आदित्यपुर की बेटी अंकिता ने बताया कि वह KBC शो बचपन से देख रही है. मां के कहने पर प्ले एलॉग खेलना शुरू किया. पहले कभी सोचा नहीं था कि हॉट सीट पर जाना है. हमेशा यही सोचा कि ठीक है एक फैमली टाइम है, सब साथ में शो देखते हैं. और खेलते भी रहते हैं. फिर जब सलेक्शन हुआ और कॉल आया तो काफी आश्चर्यजनक था. काफी इंटरव्यू हुआ उसके बाद फास्टेट फिंगर के लिए सलेक्शन हुआ. वहां जाने के बाद माहौल ही बिल्कुल अलग था.

दूसरी बार KBC में जाने का मौका मिला !

अंकिता ने बताया कि KBC में दूसरी बार जाने का मौका मिला. पहली बार मां के साथ गयी थी. लेकिन इस बार प्रतिभागी बनकर जाने का मौका मिला. इसी साल सितंबर में मां KBC में गयी थी. लेकिन वह हॉट सीट पर नहीं जा सकी थीं.

मां को बचपन से ही क्विज से लगाव..

अंकिता की मां ज्योति सिन्हा ने कहा कि केबीसी इसलिए पसंद है कि बचपन से क्विज से लगाव रहा है. इससे ज्ञान बढ़ता है. पूरी फैमिली मिलकर KBC खेलते थे. मां ने बताया कि बेटी को हॉट सीट पर जाने का मौका मिला, जिससे पूरा परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है. अमिताभ जी का व्यवहार काफी पसंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.