Sports

लेक्लेर ने फेरारी से ‘खेल बदलने वाली’ एफ1 दौड़ में बने रहने का आग्रह किया

आगामी मियामी ग्रां प्री के बारे में चार्ल्स लेक्लेर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्या उम्मीद करें, क्योंकि प्रतिद्वंद्वी अपग्रेड ला सकते हैं, और उन्होंने विकास की दौड़ में फेरारी को बने रहने की जरूरत पर चेतावनी दी।

चार्ल्स लेक्लेर का मानना है कि अपग्रेड एफ1 सीजन के बाकी हिस्से को किस प्रकार से आकार देंगे, यह “बहुत महत्वपूर्ण” होगा, जबकि उन्होंने सुझाव दिया कि मियामी ग्रां प्री में फेरारी की प्रदर्शनी अपने प्रतिद्वंद्वियों पर कुछ हद तक निर्भर करेगी।

इस सीजन में इटालियन टीम ने एक कदम आगे बढ़ाया है, और वह रेड बुल के पीछे लड़ाई में ‘सबसे अच्छी बाकी’ के रूप में स्थान पर है। इस उद्देश्य से, स्कुडेरिया ने वर्ष के शुरुआती पांच दौरों में चार पोडियम और एक जीत हासिल की है – अगली सर्वश्रेष्ठ, मैकलेरेन के पास केवल दो हैं।

शंघाई इंटरनेशनल सर्किट में एक निराशाजनक सप्ताहांत के बावजूद, लेक्लेर का मानना है कि मियामी में अगला दौर अब तक के मौसम के साथ “तालमेल” में होगा।

फेरारी ने चीनी ग्रां प्री में कठिन पिरेली टायरों पर संघर्ष किया – इस वर्ष की सामान्यता से एक विचलन, जिसमें टीम दौड़ के ट्रिम में टायर कंपाउंड्स में सुसंगत रही है।

पांच बार के रेस विजेता को उम्मीद है कि सनशाइन स्टेट में प्रदर्शन समान रूप से समान होगा, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि अंततः यह वहां के अपग्रेड पर निर्भर करेगा।

लेक्लेर ने मीडिया सहित RacingNews365 को बताया कि “[अब से मियामी तक] हम काम कर रहे होंगे, स्पष्ट रूप से, यह समझने की कोशिश कर रहे होंगे कि कठिन [टायरों] पर क्या हो रहा था, इसे ठीक करने की कोशिश करने और आशा करने की उम्मीद करते हैं कि यह फिर से कभी न हो, 26 वर्षीय ने जोड़ा: “लेकिन मुझे नहीं पता। यह भी निर्भर करता है कि कौन वहां अपग्रेड ला रहा है [मियामी में]। हम शायद नहीं, हमें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।”